[299]-->> प्यार और जिन्दगी में धोखा स्टेटस हिंदी में | Ishq, Dosti Dhoka Status in Hindi for WhatsApp & Life

जिन्दगी Dhoka Status आपको हर पल कुछ न कुछ सीखाती है, कभी तो ये आपको ख़ुशी के बहुत अच्छे मौके देती है लेकिन कभी कभी आपको ये ऐसे धोखे देती है। धोखा स्टेटस जो आपको भीतर से पूरी तरह से तोड़ देते है, Pyar me Dhoka Status कई बार इसी जिन्दगी में कुछ अपने ही होते है जो आपको धोके देकर जाते है, जो आपको भीतर से ही कमजोर करने का काम करते है। 

लेकिन दोस्तों यही तो जिन्दगी का उसूल है की कोई आपको धोखा देता है। तो कोई आपको बहुत सारी खुशिया देता है, इसलिए इस आर्टिकल Dhokha Status For Whatsapp में हम इसी धोखे के उपर Dhokha Status In Hindi लाये है, हम उम्मीद करते है की आपको ये धोखा स्टेटस जरुर ही पसंद आएगी। 

Best Dhoka Status ( बेस्ट धोखा स्टेटस )


बीच में राह में छोड़ देना भला ये भी कोई बात है जब कोई अपना किसी पराये की तरह धोखा दे जाए भला ये भी कोई बात है।

बीच में राह में छोड़ देना भला ये भी कोई बात है जब कोई अपना किसी पराये की तरह धोखा दे जाए भला ये भी कोई बात है।

बहुत देखे है नए नए आशिक इस जमाने में हमने जो मुहब्बत को बेहतरीन बताते है लेकिन शायद उन्हें अभी पता नही की उनकी मुहब्बत अभी नयी नयी है। 

जिन्दगी में मुश्किलें है पहले से भी लेकिन कोई बात नही लेकिन इन्सान तो जब टूट जाता है जब उसे संभालने वाला ही उसको छोड़कर चला जाता है। 

जान ही मांग लेते आप तो हम आपके लिए हाजिर करा देते क्योकि आप तो हमारे अपने है अरे यु परायो की तरह धोखा देने की क्या जरूरत पड़ गयी थी आपको। 

हर हाल में जीने और मरने का वादा किया था जिन्होंने आज उन्होंने ही किन्ही परायो की तरह धोखा दे दिया पल भर में हमें। 

हर हाल में जीने और मरने का वादा किया था जिन्होंने आज उन्होंने ही किन्ही परायो की तरह धोखा दे दिया पल भर में हमें।

मिलते है बहुत से धोखे परायो से ये अलग बात है लेकिन जब आपने ही बरताव करने लगे परयो जैसा तो ये गलत बात है। 

हर किसी की उम्मीद पर खरा उतरने की आदत जो हो गयी थी हमें कमबख्त लोग धोखा देकर जाते थे और हम फिर भी मुस्कुरा देते है। 

लोग कहते है की दोस्त आपके जख्मो को भरने में मदद करते है लेकिन उन्हें क्या बताऊ की यहा तो जिन्दगी में जख्मो की वजह ही दोस्त बन गये है। 

हर किसी से उम्मीद आपको खुश नही रख सकती है मेरे दोस्त ये बाते याद रखना क्योकि हर कोई आपकी तरह जिन्दगी भर साथ निभाने वाला नही होता है। 

हर किसी से उम्मीद आपको खुश नही रख सकती है मेरे दोस्त ये बाते याद रखना क्योकि हर कोई आपकी तरह जिन्दगी भर साथ निभाने वाला नही होता है।

हौसला मत छोड़िये साहब इस दुनिया में अच्छे बनने का क्योकि लोगो की फितरत में ही है उनको धोखा देना जो उनको सबसे ज्यादा चाहते है। 

उम्मीद सिर्फ खुद से ही करना साहब औरो पर कभी मत करना, क्योकि लोग आपके भरोसे करने की आदत को ही आपकी कमजोरी समझने लगते है। 

जख्म और भी गहरे होते है जब प्यार में धोखा मिलता है, उनसे उम्मीद भी नही थी इस कदर से उनसे ही हमें धोखे का दीदार मिलता है। 

हिम्मत ही हार चुके है अब तो हम आपके बगैर न किसी से दिल लगा सकते है और न ही अब किसी को दिल की बात बताने क हिम्मत है हमारी। 

बात ही अलग हो जाती थी जिन्दगी में जब आपका साथ हमें मिल जाता था लेकिन अब क्या कहे हमारी हालत के बारे में जब से आपने हमसे जुदा ली है। 

जिन्दगी सी रूठ गयी है साहब जब से उन्होंने हमें अनदेखा करना चालू किया है उडती हुई खबर हमने भी सुनी है की उन्होंने तो किसी अजनबी को दिल दिया है। 

Jindagi Me Dhoka Status ( जिन्दगी में धोखा स्टेटस )


सुना है कुछ लोग बदल जाते है वक्त के साथ लेकिन हमें क्या पता था की जिनपर हम आँखे बंद करके भरोसा कर रहे है वही हमें इस तरह से खुद से जुदा कर देंगे परायो की तरह। 

सुना है कुछ लोग बदल जाते है वक्त के साथ लेकिन हमें क्या पता था की जिनपर हम आँखे बंद करके भरोसा कर रहे है वही हमें इस तरह से खुद से जुदा कर देंगे परायो की तरह।

हर किसी से दिल नही लगता है साहब इस दुनिया में ये बात याद रखना धोखा उन्होंने जरुर दिया है हमें लेकिन उनका दिल भी नही लगेगा हमारे बगैर ये भी याद रखना। 

क्या बीत जाती है दिल पर ये सिर्फ हम और सिर्फ हम ही जानते है हर किसी से सहन नही होता है साहब जिन्दगी में दर्द बेवफाई का जो दर्द भी किसी अपने से ही मिला हो। 

Best Dhoka Status
 
बहुत करीब रहते हो आप दिल के हमारे ये बात किसी को नही बताई है हमने मुहब्बत आज भी करते है और कल भी करते रहंगे ये बात भी आपके उपर कभी जताई नही हमने। 

अरे गुसा तो बहुत आता है हमें इस जिन्दगी में लेकिन उस धोखा देने वाले पर नही, खुद पर आता है जो मुझसे इन्सान को पहचानने में इतनी बड़ी भूल कैसे हो गयी। 

हर किसी से तो उम्मीद नही कर सकते है इस दुनिया में भरोसे की लेकिन आप तो हमारे अपने थे फिर आपने हमसे धोके का दर्द देने की हिम्मत कैसे कर ली। 

हर किसी से तो उम्मीद नही कर सकते है इस दुनिया में भरोसे की लेकिन आप तो हमारे अपने थे फिर आपने हमसे धोके का दर्द देने की हिम्मत कैसे कर ली।

क्या हाल है हमारे जीने के ये हम ही जानते है दर्द कितना देकर जाते है ये धोखे अपनों से मिले हुए बस हम ही जानते है। 

Pyar me Dhoka Status 

किस्मत की बात ही मत कीजिये साहब जब लोग पल भर में बदल जाते है, हालातो की खबर नही लगती है हमें और लोग पल भर में धोखा देकर निकल जाते है। 

हर किसी पर भरोसा कर लेते है ना साहब यही तो हमारी कमजोरी थी धोखा देने वाला सामने से गुजर गया और हम लोगो को उनकी अच्छाईया गिनाते ही रह गये। 

बाते होती है कुछ कुछ इस बेवफा जिन्दगी में गले से नही उतरती है साहब धोखे तो बहुत लोग देते है साहब इस दुनिया में लेकिन अपनों से मिले धोखे का दर्द ही सहन नही होता है। 

बाते होती है कुछ कुछ इस बेवफा जिन्दगी में गले से नही उतरती है साहब धोखे तो बहुत लोग देते है साहब इस दुनिया में लेकिन अपनों से मिले धोखे का दर्द ही सहन नही होता है।

घमंड है हमें अपने भरोसे पर जो हर किसी पर हो जाता है बगैर सोचे समझे अरे शर्म तो उनको आनी चाहिए जिन्होंने मुझे धोखा देने के साथ साथ में मेरे मासूम भरोसे को मारा है। 

क्या बात होती है साहब उस दर्द में ये बात किसी से न कहना हर दर्द करने की ताकत आ जाती है जिन्दगी में जब कोई बेवफा का दर्द सहन कर लेता है जिन्दगी में। 

Hindi Dhoka Status

उम्मीद तो किसी से कीजिये ही मत भरोसे और साथ की अरे लोग अब तो पल भर में बदल जाते है बात तो करना ही छोड़ दीजिये विश्वास की। 

बात जब इश्क की आती है तो अच्छे अच्छो को मजा दिखाई देता है लेकिन जब बात आती है इसी बेवफाई में धोखे की तब अच्छे अच्छो को यही प्यार बुरा दिखाई देने लगता है। 

वो मजंर ही बेकार सा होता है साहब जब किसी अपने से परायो की तरह का बरताव मिलता है जिन्दगी कुछ और ही सोच लेते है हम लेकिन हमें तो सिर्फ आखिर में धोखा मिलता है। 

शिद्दत से चाहते थे हम उनको ये हमें मालूम था लेकिन शायद उन्हें ही यह गलतफहमी हो गयी थी जो उन्होने हमें धोखे के लायक समझ लिया था। 

Love Pyar Dhoka Status ( प्यार में धोखा स्टेटस )


ये जिन्दगी है साहब यहा हर किसी से उम्मीद मत लगाना क्योकि लोग यहा साथ देने का दिखावा तो कर लेते है लेकिन आखिर में धोखा देकर सबकुछ भुला भी देते है। 

एक उम्मीद जगी थी हमको जिन्दगी को फिर से जीने की लेकिन हमें क्या पता था की कोई है जो हमें पहले से भी गहरे जख्म देकर जाने वाला है धोखे के रूप में। 

कुछ लोग कहते है की प्यार बहुत अच्छी चीज़ है लेकिन में एक बात कहता हूँ की शायद उन्हें अभी तक किसी अपने से उस तरह का धोखा नही मिला है जिसका दर्द अभी हम झेल रहे है। 

Love Dhoka Status 

क्या ही बच जाता है साहब जब जिन्दगी में अपने ही वफ़ा कर देते है उम्मीद नही थी वो दोस्त भी आज हमको छोड़ कर चले गये। 

उम्मीद नही थी हमे इस कदर से टूट जाने की कभी सोचा नही था की बात आयेगी मेरे मेरे दोस्त से इस तरह रूठ जाने की। 

मुहब्बत से भी बढकर करते थे जिसे वो दोस्त था हमारा जिसने धोखा दिया है परायो की तरह वो हमारा आपना ही दोस्त था। 

मंजिल तो मिल ही जाएगी साहब ठोकरे खाते खाते लेकिन उन दोस्तों के चेहरे भी दिख ही जायेंगे जो कहते है की वो हमारे अपने है। 

उम्मीद नही की थी इस तरह से जख्म मिलने की हमें क्या पता इसमें कोई अच्छाई ही दिखी होगी मेरे धोखा देने वाले दोस्त को। 

हमने तो सिर्फ दोस्ती ही निभाई है जिन्दगी भर के लिये लेकिन हर किसी को शायद रास नही आती है सच्ची दोस्ती इस दुनिया में। 

प्यार में धोखा स्टेटस 

हर उम्मीद कायम रखी थी हमने अपने यारो से कोई कसर नही छोड़ी थी हमने मुहब्बत में उनसे लेकिन क्या पता शायद उन्हें रास ही नही आई हमारी प्यार भरी यारी। 

जिन्दगी मुश्किल तो थी ही साहब पहले से भी लेकिन जो एक उम्मीद थी वो अपना दोस्त वो भी धोखा देकर चला गया तो क्या ही उम्मीद करे इस जिन्दगी में अपनों से। 

हर बार अच्छा नही होता है साहब आपके साथ ये बाते याद रखना क्योकि जिसपर आप सबसे ज्यादा भरोसा करते है कभी कभी वो ही आपको धोखा दे जाते है इस दुनिया में। 

उम्मीद पर किसी से रखना साहब लेकिन ये बात भी याद रखना ही भरोसा खुद पर करो तो ही बेहतर है क्योकि जब आप दुसरो पर भरोसा करते है तब वो इसे आपकी कमजोरी समझते है। 


Friendship Dosti Dhoka Status ( दोस्ती में धोखा स्टेटस )


हर कोई नही निभा सकता है साहब इस दुनिया में यारी सच्ची वाली तभी तो कुछ दोस्त होते है जो परायो की तरह ही धोखा देकर चले जाते है। 

दुनिया वैसी नही है साहब जैसी आप समझते है क्योकि दुनिया को केवल वही समझ सकता है जिसे इस दुनिया में अपनों से धोखे मिले हो। 

क्या बात रह जाती है साहब इस दुनिया में जब कोई अपना रूठ जाता है लोग इसे धोखा कहते है लेकिन हम तो अब भी इसे उनका रूठ जाना ही कहेंगे। 

Dosti Dhoka Status 

सच कहती है साहब की इस दुनिया में सब अपने मतलब की सोच रखते है ये बात हमें तब पता चली जब हमे उस दोस्त से धोखा मिला जिसे अपनों से भी बढकर मानते थे। 

जिन्दगी में धोखे बहुत मिले है और जख्म भी मिले है साहब बस मुश्किल ये थी की जिन्हें हम अपना समझते थे उन्होंने ही सबसे पहले अपने पराये होने का सबूत दे दिया। 

धोखे मिले है कुछ अपनों से और कुछ परयो से लेकिन जिदंगी भी कितनी समझदार है की मुझे इन मिले हुए धोखो से भी मजबूत रहने की सीख देती है। 

कमजोर नही हूँ में ये जरुर समझ लेना क्योकि लोग अक्सर मेरे जल्दी भरोसा करने वाली आदत को ही मेरी कमजोरी समझ लेते है। 

Friendship Dhoka Status 

हारे नही है हम भले ही आज अकेले है धोखा लोगो ने दिया है जो मतलब के लिए आये थे लेकिन ये जिन्दगी तो हमसे छलती है और इसे सिर्फ हम ही चलाएंगे। 

मुश्किलें आती रहती है जिन्दगी में ये बात याद रखना और हर कोई जिन्दगी भर आपका साथ भी दे ये बात भी जरुरी नही ये बात भी याद रखना। 

जब हम दुसरो से उम्मीदे लगाते है तब हम कमजोर बन जाते है लेकिन वही जब हम खुद पर भरोसा करते है तब वही भरोसा हमें मजबूत बनाता है। 

जिन्दगी की राह मुश्किल है ये बात तो हम भी जानते है लेकिन वफादारी नाम की भी कोई चीज़ होती है इस दुनिया में क्या ये बाते वो नही जानते है जो हमें धोखा देकर चले गये। 

उम्मीद थी हमें तो उनके साथ की पूरी जिन्दगी के लिए लेकिन लगता है शायद उनका मतलब पूरा हो गया है तभी तो उन्होंने धोखे को चुना हमारे साथ हो नही। 

Dhoka Status for Whatsapp ( धोखा स्टेटस फॉर व्हाट्सप्प )


इस दुनिया में लोग आते है आपकी जिन्दगी में और हवा के झोंको की तरह चले जाते है मुश्किलें तो तब हो जाती है जब लोग सीधे सीधे न कहते हुए धोखा देकर आपकी जिन्दगी से निकल जाते है। 

आसान ही है जिन्दगी ये बात आज हम भी सभी से कहते है क्योकि साहब धोखा सिर्फ घटना नही बल्कि ये तो आपको भीतर से तोड़कर रख देता है। 

हाल जरुर बेहाल है अभी तो जिन्दगी में साहब क्योकि ये हाल करने वाले और हमें धोखा देने वाले कोई और नही सिर्फ और सिर्फ हमारे अपने ही है। 

Dhoka Status For Whatsapp In Hindi

जिन्दगी को जीना हो तो आगे देखो और अगर जिन्दगी में कुछ सीखना हो तब उन लम्हों को याद करो जिन लम्हों में दुसरो से आपको उनके मतलब के लिए उपयोग किया था। 

हर किसी की जिन्दगी अलग अलग होती है ये बाते तो सभी को पता है लेकिन जब धोखा मिलता है तब दिल तो सभी का टूटता है ये भी सभी को पता है। 

जख्म बहुत गहरे होते है साहब धोखे से जो मिलते है फिर किसी दुसरे पर भरोसा करने की हिम्मत नही करती है साहब जिन्दगी में किसी अपने से ही परायो की तरह धोखा मिलता है। 

  • जिन्दगी आपको सीखने के मौके देती है बहुत ये मौके आपको तब मिलते है जब आपको किसी अपने से धोखा मिलता है। 
  • आपको खुद को कमजोर नही समझना है क्योकि जिसने आपको धोखा दिया है वो खुद की नजरो में पहले गिरा है उसके बाद आपकी नजरो में। 
  • ये तो जिन्दगी का खेल है मेरे दोस्त यहा मतलब पूरा होते है लोग एक दुसरो को धोखे जैसे शब्द और एहसास थमाकर चले जाते है। 
  • बात ही मत कीजिये साहब इस दुनिया में दुसरो को धोखे देने वालो की क्योकि वो दुसरो को बाद में पहले खुद को धोखा देते है। 
  • हर कोई इस दुनिया में आपके प्यार और साथ के काबिल नही होता है इसलिए लोग आपको बहुत बार उनकी कमजोरिया छुपाने के लिए धोखा देते है। 

मुश्किलें आती है जिंदगी में ये बात याद रखना लेकिन जो इस मुश्किल समय में भी धोखा दे जाते है वो सबसे बड़े बेवफा होते है साहब इस दुनिया में। 

लोगो की उम्मीदे बदल जाती है और नियत भी बदल जाती है वक्त के साथ में लेकिन जो अच्छा है उसकी अच्छाई कभी भी नहीं बदलती है दुनिया से मिले हुई हजारो धोखो के बाद में भी। 

Dosti me Dhoka Status

काश उन लोगो ने भी खुद को थोड़ा समझा लिया होता जिन्होंने हमें धोखा दिता है अरे कम से कम मुझपे नहीं मेरी खुद्दारी पर तो तरस खा लिया होता मुझको धोखा देने से पहले। 

हर इंसान नहीं होता है साहब आपकी ही तरह इस दुनिया में, बस एक बात याद रखना की दुनिया बहुत कुछ सीखाती है बस सीखने वाला चाहिए होता है साहब। 

हर एक पर भरोसा करना भी अच्छी बात नहीं है ये भी याद रखना साहब क्योकि कोई तो साथ निभाते है जिंदगी भर के लिए लेकिन कोई होते है जो पल भर में धोखा देकर चले जाते है। 

हर कोई नहीं देता है आपका साथ इस दुनिया में ये बात भी याद रखना साहब और हर कोई आपकी उम्मीदों पर खरा उतरे ये बाद भी याद रखना जिंदगी में। 


प्यार में धोखा स्टेटस ( Love Dhoka Status )


जिन्दगी में एक बात समझ लेना मेरे दोस्त की यहा हर सिर्फ अपने मतलब के लिए हाजिर होता है कोई किसी का नही होता है। 

हर कोई आपकी तरह अच्छाई पर ही ध्यान नही लगाता है कुछ होते है जिनको सिर्फ हर जगह अपना स्वार्थ ही नजर आता है। 

जिन्दगी कई बार आपको हसाती है और कई बार आपको रुलाती है लेकिन ये आपको हर बार कुछ न कुछ सीखाती है। 

हर किसी से उम्मीद रखना उनकी नही आपकी गलती है दोस्त क्योकि आप अच्छे है इसका ये मतलब नही है की हर कोई आपके जैसा ही है। 

हम बहुत जल्दी किसी पर भरोसा कर लेते है तो ये आपकी कमजोरी नही है बल्कि उन इन्सान की कमजोरी जिसने आप जैसे को भी धोखा दे दिया है। 

दोस्ती में धोखा स्टेटस ( dosti Dhoka Status )


हर कोई नही बना है आपके लिए इस दुनिया में ये बात याद रखना क्योकि आप उसके काबिल नही बल्कि वो ही आपकी जिन्दगी में शामिल होने का काबिल नही था जिसने आपको धोखा।

लोग कहते है की धोखा खाना भी बहुत बुरी चीज़ है लेकिन में कहता हूँ की ये जिन्दगी का सबसे अच्छा पल होता है जब आपको हर किसी से सीखने और सभी को समझने का स्वर्णिम अवसर मिलता है। 

लोग कहते है की किस्मत ही खराब है बेचारे की क्योकि उसको धोखा मिला है अरे शर्म तो उसे आनी चाहिए अपने उपर जो आपके उपर भरोसा तक नही कर सका। 

क्या दर्द होता है साहब वो भी जिन्दगी में जब आपको उससे धोखा मिल जाता है जिससे सिर्फ और सिर्फ आप प्यार पाने की ही उम्मीद करते है। 

निराश होने से कुछ नही होता है दोस्त बल्कि उस इन्सान को उसकी गलती का एहसास दिलाइये जिसने आपको उसके काबिल भी नही समझा जिसके आप हकदार थे। 

जिन्दगी में धोखा स्टेटस ( Jindgi me dhoka Status )


आजकल मुहब्बत में भी बहुत धोखे मिलने लगे है आशिको को क्योकि मेने सुना है की लोग रुह से ज्यादा अब जिस्म को चाहने गये है इस दुनिया में। 

हर कोई आपके काबिल नही बन सकता है यही कारण है की वो आपको धोखा देने के सिवाए और कुछ भी नही करता है। 

आपको खुद को बेहतर बनाने पर काम करना चाहिए दोस्त क्योकि लोग तो आते है और अपना मतलब पूरा होने के बाद में धोखा देकर चले जाते है। 

हर बार आपकी अच्छाई को बुराई में साबित करने का प्रयास किया जायेगा दोस्त लेकिन आपको बुरे लोगो से धोखा मिलने के बाद भी अपनी अच्छाई को भूलना नही है। 

खून तो सभी का खौलता है साहब जब सच्चे प्यार में भी धोखा मिल जाता है क्योकि अच्छे लोगो के साथ ज्यादातर बुरा ही होता है और बुरे लोगो को अच्छाई की कदर भला कब रही थी। 

सैड धोखा स्टेटस ( Sad Dhokha Status )


आपको नही बनना है किसी की नजरो में अच्छा और किसी की नजरो में बुरा बस आपको तो इस दुनिया में खुद को बेहतरीन बनाना है लोग जलते रहंगे और जलते रहेंगे। 

खुद पर भरोसा करना आपका मजबूती देता है साहब लेकिन जब आप खुद पर भरोसा करने को भूलकर उनपर भरोसा करते है जिनको सिर्फ अपने मतलब की पड़ी रहती है तब आपके साथ बुरा होना निश्चित होता है। 

घमंड करना भी अच्छी बात तब होती है जब आपके साथ में सच्चाई होती है क्योकि आज के जमाने में लोग सिर्फ धोखा देकर ही खुद को बेहतरीन समझने लग जाते है। 

हर कोई नही समझता है साहब इस दुनिया में आपकी कीमत को क्योकि हर नही परख पाता है इस जमाने में आप जैसे नायाब हीरे को। 

धोखा देना ही है तो खुद के भीतर छुपे हुए मतलब को दीजिये साहब जो आपको खाए जाता है लोगो को धोखा देने से आप खुद को ही कमजोर कर रहे है। 


Dhoka Status Shayari Photo, Images & Dhoka Status Pics


धोके के लिए स्टेटस हिंदी में
प्यार में धोखा स्टेटस 
प्यार में धोका स्टेटस हिंदी में
Pyar Me Dhoka Status
व्हात्सप्प के लिए धोका स्टेटस
धोखा स्टेटस हिंदी में 
Dhoka Status In Hindi
Best Dhoka Status 
Dhoka Status For Love In Hindi
Dhoka Status In Hindi

निष्कर्ष ( Dhoka Status In Hindi ) :

दोस्तों हमारे Dhoka Status In Hindi  जीवन में बहुत से ऐसे मौके आते है जब हमें उस बेहद करीबी इन्सान से भी धोखा मिल जाता है, जिससे हमने कभी उम्मीद भी नही की थी। Jindgi dhoka status  इसलिए हमें ऐसी स्थिति में खुद को संभालने की जरूरत होती है,अगर आपके जीवन में भी कुछ ऐसा ही हुआ है, धोका स्टेटस तब आपको खुद को संभालने की जरूरत है। 

क्योकि ये जरुरी नही है की अगर उस इन्सान ने आपको धोखा दिया है, Dosti Status तब गलती सिर्फ और सिर्फ आपकी ही होगी, क्योकि कई बार कोई अपने मतलब के लिए भी अच्छे इन्सान को धोखा दे देते है। Dhoka Status  इसलिए ये बात हमेशा याद रखिये की जिन्दगी आपको हमेशा ही कुछ न कुछ सीखाने का प्रयास करती है और जिन्दगी में आगे आने वाले मुश्किल समय से लड़ने के लिए मजबूत बनाती है। 

हम आशा करते है की आपको ये सभी धोका स्टेटस जरुर ही पसंद आये है, दोस्तों जिन्दगी में आपको धोखा मिले या फिर आपको किसी का प्यार मिले। आपको अपने साथ होने वाली सभी चीजों को स्वीकार करना चाहिए, Pyar me Dhoka Status क्योकि क्या पता जिसे आप खुद के लिए बुरा समझ रहे है।  

वो चीज़ अथवा घटना आपके साथ आगे होने वाले किसी अच्छे के लिए हुई है। धोखा स्टेटस हिंदी में  हम उम्मीद करते है की आपको ये सभी धोखा स्टेटस और जुरूर ही पसंद आये है, हम आगे भी आपके लिए ऐसे ही Dhoka Status For Whatsapp  लाते रहेंगे। 

हमारे अन्य आर्टिकल:
और नया पुराने